Originally posted by: Chingaari
Neelam aur ashnoor dono ko evict hona chahiye iss week
Nope ashnoor aur farhana dono evict honi chaiye
Neelam FTW 🥳
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Chingaari
Neelam aur ashnoor dono ko evict hona chahiye iss week
Nope ashnoor aur farhana dono evict honi chaiye
Neelam FTW 🥳
Haww woh cutie hai .kaise
Originally posted by: TrickyMind
BB ne bhar bhar k ration diya hai.. Uss mai bhi ameer Tanya ne chori kar li..
And then calling abhishek chor .
Ye Ashnoor Bajaj nahi jhele ja re ab
Iss cheli Ashnoor ko nikaal do
Originally posted by: Chingaari
Neelam aur ashnoor dono ko evict hona chahiye iss week

Originally posted by: Chingaari
74 din ho gaye humein tanya ,neelam,ashnoor ko dekhte huye
Kam se kam Shehbaz hai apke pass ye jhelne ke liye 
Kunnu Bajju ki achi baja ri hai 
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270