Originally posted by: Deadinside
Sabko nikalna he hai toh Malti ko BB se nikal ke mere paas bhejiye.
Aaj kisi ke hatya hogi meri haathon

Episode Discussion
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Duleep Final SZ v [E Z: (385/4* (79) (Kishan 111*, Kushagra 63*- Day 1
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Deadinside
Sabko nikalna he hai toh Malti ko BB se nikal ke mere paas bhejiye.
Aaj kisi ke hatya hogi meri haathon

GK ne jaise bola tha waise hi raat hote hi blanket k andar Tanya-Neelam ne chugli shuru kar di
74 din ho gaye humein tanya ,neelam,ashnoor ko dekhte huye
Agree, GK, Mridul, Bajaj and Ashnoor they never go below the belt or poke unnecessarily. It's always Farhana, Shehbaz with the most poking ...then Tanya, Kunnu.
Mridul bhi Deada Shy jaisi harkate kar raha hai Malti ko dekh k 😂
Originally posted by: Chingaari
Neelam aur ashnoor dono ko evict hona chahiye iss week
Show extend ho raha chinga mam
Ab double kahan nikalenge
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270