The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Gaurav acha suna ra hai Neelam ko
MaltiOriginally posted by: EtherealRati
Who is this cutie....???

Tanya se badi nautanki nee dekhi kbi
BB ne bhar bhar k ration diya hai.. Uss mai bhi ameer Tanya ne chori kar li..
Originally posted by: Chingaari
GK -apni Kdad( kam dikho lekin achcha dikho) mode mein...12-15 poori khaane ke baad ...waah kya poori bani hai maza aa gaya
20-25 puri mujhe bhi khaane ka mann ho gayaa 
Farhana bhi bahut kuch ulta seedha bolti hai jo ignore ho jata hai due to her lone warrior cardOriginally posted by: TrickyMind
Farhana Mridul ko Ganwar Ganwar bol rahi hai
Mridul toh josh mai hosh kho raha hai- tu mere jaise ganwar hoti toh teri zindagi sudhar jati.. Tune uss ko bf banana tha uss ne tuj pe rakh diya thud pe
Neelam aur ashnoor dono ko evict hona chahiye iss week
Originally posted by: infinity101
Amaal- Shehbaz jaisa entertainer 20 seasons mei nee aya. Kaunsa maal fuka hua hai nashedi ne
Ye Kisi aur hi duniya mein hai. This just shows he has not seen any BB season..
ek toh ye 19th season hai.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270