Hana and Tania - age difference hain but dimag same hain 
lol - ye toh sab log hi bolte hain
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Hana and Tania - age difference hain but dimag same hain 
lol - ye toh sab log hi bolte hain
Amal aaj uth chuka hai💪
Amaal apni gf Shehbaaz ko support karne aa gaya .. Farhana ko bol diya - Maine tuje nominate kiya hai..
Bajaj - akele mein comliment kyun dete ho 
Hana - ye baat bolne ke liye Noor ka kyun wait karra tha 
Originally posted by: TrickyMind
Lagta hai Pranit k dukh mai GK ne cooking duty bhi chhor di hai 😂😂
Malti ne ek hi conversation mai GK ko itna bore kar diya k GK jo yeh bolna pada - Tu bhi Tanya jaisi ho gayi hai ek hi story kitni baar shnayegi 😂😂
Nahi cooking toh kar raha hain.
Iss week joh hua uske baad mujhe nahi lagta he will enter in the kitchen again this season 
But he should be in the kitchen.
Bajaj - I understood the intention, Tania was flirting with me
What a wrong narrative - Tania never approached him
@bold saara doubt issi ka hai.
Farhana- tu doghla hai
Amaal- Mere dad ro rahe the tu hass rahi thi besharmo jaise
Farhana- Tune meri maa ko gaali di thi
(yeh bolte hue bhi farhana ki sharm aani chahiye.. Besharamo jaise khud hi gaali kha k amaal k sath hass Rahi thi 2 din se)
Neelam bhi kafi close ho gayi hai shahbaz se ....matlab doosron pe taunt karti hui achchi nahi lagti
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270