Haan ek daam tanya boss jesy ameer hain 
Episode Discussion
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Haan ek daam tanya boss jesy ameer hain 
GK- Bajaj & team aur kaam kare na kare par koi rota dikhe uss ko console karne chale jate hai yeh bolne- Ro mat.. bahar uss k samne ja k ro mat..
Baaz dusro ko point karta hain - khud kabhi kuch nehi karta kuch
Shehbaaz ko real rona toh issi baat ko yaad kar k aaya tha k Sallu ne WKv mai disown kar diya tha yeh bol k - mai bas ek baar mila hu aap ko 😂Originally posted by: Chingaari
Sallu ka dil pighal jayega shahbaz ke aansu dellkh ke
Hana duty kar toh rahi hain, aur kya chahiye sabko 
Yeh AbhiNoor ki masti kyu dikhata reheta hai BB
Baaz Personally attack kar raha hain Hana ko, but Hana ka Pr cant highlight this on reels like Noor ka pr
Koi batayega ki kaunsi shift mein kaun hai?
Mujhe dekhna hai ameer kaun log hain.
Kunnu mast ghodey bech ke so rahi hai
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270