First shifters seriously act like Tanya
Let's not compare shehbaz apni gf ko teen mahine ke paise dekar aaya hai , he is better than garib shift people.

Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
First shifters seriously act like Tanya
Let's not compare shehbaz apni gf ko teen mahine ke paise dekar aaya hai , he is better than garib shift people.

Ekta wala sab jewellery aaj Hana ne pehena - kya gazab lag rahi hain - female fattale vibes 
Tanya jitne ameer toh hai

Hana ne correct bola - talent toh hain
Baaz ke types use koi nehi
Sallu ka dil pighal jayega shahbaz ke aansu dellkh ke
Hana sundar toh hain. Baaz ki akhein kharab hain
Neelam - Tania tumne kabhi Bajaj ko touch karke boli hain I want to talk to you

Kunika - Bajaj ko agar problem nehi hain
bas janani pana karna hain - (Noor ko) 
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270