Hello , fine , hru
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Hello , fine , hru
Tania ke one liners are just so damn funny
Bajaj - aaj saree utar gyi toh juban chal gyi 
Originally posted by: Chingaari
Achcha khaasa bajaj ko support kar rahi thi ab ye faltu ki naak kataane mein laga hai
Bajaj ki budhi ussi din se bhrasht ho gayi thi jab se aap ne usko support karne ka decision liya.
Bajaj - Kunika ko Kitchen puri bol raha hain
And blaming this on Salman ki unhone bola tha - iska kaan saaf karo
Mridul and Amal were asked to choose between Hana and Tania - they chose Hana
Kunika and Hana are having fun - andar Amal is hi ko nominate kar raha hain 
Baat ko twist mat kijiye. Shehbaz ke sath aapki shaadi fix kar di hai. Bahut jald ye subh vivah hoga
Aap malti likhna chah rahe they but Shebaz image made your write his name

GK to Malti and Hana - Tum dono mute film kyun nehi karte ho
Malti - Kaunsi film
Isko jo samajha woh mujhe samajh aa gya 
Lagta hai BB ko bhi episode mai dikhane k liye zyada kuchh hai nahi.. Kitni advertisements aa rahi hai aaj toh..
Kunika and Neelam ko kaunsa choice diya nehi pta, but GK ka name tha usmein
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270