The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
GK ko ab Nomination se pehle bhi calculation ka taunts 
Waise bhi koi kaam toh nehi aata iska koi strategy
Achcha khaasa bajaj ko support kar rahi thi ab ye faltu ki naak kataane mein laga hai
Bajaj ne Tanya ko mast sympathy de di, iss week phirse Tanya bechaari ho jaegi. & her character assassinating Gaurav and Malti wouldn't be called out.
Bajaj is not bailbuddhi but uski ego bohot badi hain.
Kunika called Bajaj Bail Budhi because he was like khud ka name nehi likhna hain when BB asked what not to do - waise discuss bhi nehi karni hoti hain
Kunnu - Bajaj as usual ek dusre ko provoke kar rahe hai.. Beech mai baitha hua GK nomination mai kaun kis ko nominate karega uss pe dimag laga raha hai..
Kunika daily bolti hain Bajaj ko Bail budhi
She also made a note of how all women in the house are adult except for Noor 
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270