Cookera bhi isiliye gayab hui hai 😂😂Originally posted by: Chingaari
Achcha khaasa bajaj ko support kar rahi thi ab ye faltu ki naak kataane mein laga hai
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Cookera bhi isiliye gayab hui hai 😂😂Originally posted by: Chingaari
Achcha khaasa bajaj ko support kar rahi thi ab ye faltu ki naak kataane mein laga hai
Aapki naak hai bhi??Originally posted by: Chingaari
Achcha khaasa bajaj ko support kar rahi thi ab ye faltu ki naak kataane mein laga hai
Malti Hana and Noor were called together - and their choice was Mridul vs Bajaj - Bajaj got nominated as democracy rules 2 vs 1
Originally posted by: RockingSunny
Hame pata hai aapko shehbaz se shaadi karni hai
Aap malti likhna chah rahe they but Shebaz image made your write his name
Hola DDT wasiooo!!!
Kaisan baa???
Baaz ke jokes sunke - Tania ye kis types ka jokes hain 
Go Tania
(He was saying Kunika is not a woman?)
Waise bajaj ne jo bola bahut galat hai. Ashnoor shouldn't have supported thatOriginally posted by: PunnyPotato
Bajaj ne Tanya ko mast sympathy de di, iss week phirse Tanya bechaari ho jaegi. & her character assassinating Gaurav and Malti wouldn't be called out.
Bajaj is not bailbuddhi but uski ego bohot badi hain.
Tania - Tujhe bolna itna allowed hain ya bas tab hi bolta hain jab Noor nehi hoti 
to Bajaj
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270