Farhana ki dress jaisa jaale saaf karne wala microfibre duster hai mere paas
Episode Discussion
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Farhana ki dress jaisa jaale saaf karne wala microfibre duster hai mere paas
Shehbaz ko reality check
Originally posted by: PunnyPotato
Can someone tell me, how she was in her season.
She was very similar to Tanya.
Originally posted by: BombayChic
only independent candidate in the house
Toh was she was actually independent or was fraud like Independent Arti 
Shahbaz ka bubble phorh diya sallu ne
Sallu toh aaj kafi khush kar raha hai
Shehbaaaz ko bhi achha khasa suna diya - Aap ka game shukla k game k 1% bhii nahi hai.. Aap ko lagta hai sid shukla k fans aap ko support karenge? Aap me sab ko bola aap muje pehele se jante ho.. mai bata du bahar mai aap ko bas 2-3 baar mila hu..
Originally posted by: BombayChic
Shehbaz ko reality check
he didn’t expected that 

Thi kaafi haddh tak . Wk do baar yaha waha sway huyi but very irritating like all independents usually are. Her potty hygiene was discussed last season.Originally posted by: PunnyPotato
Toh was she was actually independent or was fraud like Independent Arti
Neelam ne jaldi se palti maar li
Tanya ko toh koi fark hi nahi parha .