Nehal ki captaincy is over, usko nehi extention mila
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Nehal ki captaincy is over, usko nehi extention mila
Bb-Gaurav ka over smart baan kaar letter dena aaur nelaam ka read karna galaat thaa
Tooh yeh task tooh radhh kiya jata hai
Nehal ki captaincy khataam and aab koi captain nahi hoga next week 
And Nehal ko Maine option diya
Tooh Unhone Ashnoor and baseer ka letter select kiya 
Reddit twitter wale bb fans to farhana paglu ho chuke hai, wo bhi not because of her effort but amal
Sir. Yeh Pogo aur Disney dekhne wale log hai. Past episodes bhul jaate hai jaise latest episode aata hai.
Originally posted by: TrickyMind
Farhana BB ko WKv k liye bullet points de rahi hai- maine task kiya.. uss se tumhare andar ki gandhi bahar aa gayi.. jaise amaal ne dikhayi Baseer ne dikhayi..
Farhana ko gold plate paroasa hai amaal ne 
Nehal ko bulake confession room mein phir se natak karwa rahe hain - why is she crying, mereko nehi samajh aata kabhi
She is trying to express how she is sacrificing her letter for other ppl
Mere SM accounts waale angry birds - kya khabar laaye ho wkw ki? Kya Amla bhida Sallu se? Woh bola tha ke bhidega.
But waise bola toh Amla yeh bhi tha ke iss task ke baad Farhana gaali khayegi audience se - but gaali toh Amla kha raha hain kal se. Shyaa misfire hogaya yeh toh 
Bb Gaurav ko kuch jyda hi suna raha hai 
stay strong masoom 
Who said Nehal was fired from captaincy? Such lies. Never trust these Khabris and twitter waale. 
Nehal ab se hi rone wali shakal banake baithi hain - abi toh Noor and Baseer ki rone ki chance hain
Shehbaz first time joke landed
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270