Tanya ne kis baat pe Zeeshan ko sorry boli?
Kal baat karney aya tha na zeeshu toh tanya ny koi taunt mara tha shayd usky liye
Episode Discussion
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tanya ne kis baat pe Zeeshan ko sorry boli?
Kal baat karney aya tha na zeeshu toh tanya ny koi taunt mara tha shayd usky liye
Kyun bajaj noor ka husband lagta hai
Yeh kis context main bol rahy hain ?
Amaal beemar hai iss liye?
Farhana aab chudail baan kaar ghuum rahe hai 
Tanya's task has to be the most boring one out of others.
Tanya GK ki motivational speech de rahi hai- Kya aap BB se jaoge toh sirf trophy hi aap ka target hai?
GK toh haan bol raha hai
GK ne koi badi badi baate bol li- plane take off se pehele runway pe chalta hai.. Kursi ki peti bandh leejiye mausam bigadne wala hai (Yeh sun k GK k fans ko bhi hassi aayegi yeh bol k kya gaya 😂😂)
Originally posted by: TrickyMind
Dont know she is actually rich, but BB makes sure the viewers believe she is 😅
Bhaisaab! Kahi yeh script/ narrative/ fraudiyaagiri BB ne khud toh nhi karne bol rakhi isse.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270