Salman - kitne followers Kharide to Mridul (so disrespectful)
Mridul said 0 but Salman ne phir bhi apne script ke hisab se bol diya ki organic nehi lag rahe follower
Episode Discussion
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Salman - kitne followers Kharide to Mridul (so disrespectful)
Mridul said 0 but Salman ne phir bhi apne script ke hisab se bol diya ki organic nehi lag rahe follower
sallu saying skortish hahahah wasnt expecting
Gaurav should say to these losers ki nahi khelunga physical tasks tumhari kyu itni jal ri hai
Ye Neelam pagal wagal hai kya? He is saying ki meri choice hai islie nahi khelta but she is going on and on ki apni “convenience” ke hisab se khelte ho. 
He has promised lol
abhi dekte h kya hota h
anupama wala promise na ho tooh acha hai
Real Gaurav wala promise ho tooh acha hai 
Baseer chhapri is suddenly obsessed with Gaurav’s gameplay
Originally posted by: TrickyMind
Tumhare “via Tenor” ko koi crack nahi kar pa raha 😂😂
😒
My new love rac1 ne mujhe giphy se upload karne ki tip di hai...may be you can also try
Sp saab ka chamaat parhne wala hai mujhe
via tenor
Baseer thinks yeh half jacket pehenkar Fashion icon tag miljayega
Mridul ko Salman ne +1 bola
But he is the most active player in Awais's group
Aab mridul ko samja raha hai Sallu
Ki itne followers hai
Wooh loog saab dekh rahe hai
not imp 
He started this since Gaurav got the Fashion Icon tagOriginally posted by: infinity101
Baseer chhapri is suddenly obsessed with Gaurav’s gameplay