Did this fight happen later??Originally posted by: Cookermaichane
Saab loog milkaar Tanya ko top 2 mai lekaar jayege
Waise she deserves
Episode Discussion
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Did this fight happen later??Originally posted by: Cookermaichane
Saab loog milkaar Tanya ko top 2 mai lekaar jayege
Waise she deserves
Originally posted by: TrickyMind
Tanya ne ek aur baar ro liya
Jo bhi hai but player bohat sharp hai Tanya. Pehle gk aur kunika mein kya aag lagai phir aaj farhana aur baseer mein aag lagai aur zeeshan and neelam pe bhi try kiya 😂
Nehal, Baseer ki follower is again shouting on Tanya
Kunnu 2-4 doalogue maar ke GK,baseer ko andar tak sulga daalti hai
Gaurav filhal haath dhoke piche pada hai.Originally posted by: TrickyMind
Baseer Kunnu ko sahi se suna raha hai.. Bajaj pure concentration k sath sun raha hai 😂
Kisi aur ko sunaye toh mein maanu isko
Gaurav ne kal Kunnu ko bola tha - Aap ka mazak mazak aur hamara mazak attack..
Aur aaj Kunnu ko suna raha hai - Aap ki marzi marzi.. Hamari marzi compulsion
Baseer-kunnu
Aap Ek senior ho
Apko eek respect milte hai sabse
Ap yeeh nahi bool sakte ki aap leader nahi baan sakte
Kunnu-I don’t want to discuss
Baseer - Maine tooh apko perform karke Jetaya thaa mai apki saath khada thaa 
Aisa kya kar diya yaar Kunika maate ne sab bhadak gaye uspe...
GK-aap ne tooh sabki peeth mai khanjaar dala
Aap pakde gaye 
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270