Originally posted by: krusHiba
Are krush and Hiba bg really similar or sirf mujhe hi aisa lag raha hai.... 🤐🤔
Kyunki Hiba ke ghar ka photoshoot hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: krusHiba
Are krush and Hiba bg really similar or sirf mujhe hi aisa lag raha hai.... 🤐🤔
Kyunki Hiba ke ghar ka photoshoot hai
Originally posted by: Shalinim153
If Krushal's colors show will come after Bigg Boss means next year starting mai ayega matlab bhut time hai abi
https://x.com/chithi646539/status/1948984727127634072?t=ehyT6n9-sfinQmdc0CnCeQ&s=19
Yeah it seems to be a long time away for now. Tab tak sab log chill maaro and Jhanak 2.0 ki barbaadi and pack up enjoy karo 

Jo Pandey se bhi jale wo Aniruddha Bose🤣🤣
https://www.instagram.com/reel/DLY0V2ayHzm/?igsh=MWE1Nm02aWt4NWI2aQ==
Fans are really crazy..
And here krush was wearing stud and ear cuffs.
https://x.com/varshaverse/status/1949052055517098303?t=x2_Wnud23o3nIcK7E3H8Eg&s=19
Originally posted by: Shalinim153
Ye IV dedo jldi se ab😅😅
LOL media houses are hoarding their IVs for now it seems....batches mein release kar rahe hain.
Han ye Hiba ka ghar hai...floor se pta chlta.
Sbhi celebrities ne karwaya hai photoshoot and majorly.ne same photographer se karwaya hai potraitdeewana......inlog ne studio ke jgh apne ghr bula lia photographer
Fans are really crazy..
And here krush was wearing stud and ear cuffs.
https://x.com/varshaverse/status/1949052055517098303?t=x2_Wnud23o3nIcK7E3H8Eg&s=19
Bas yhi sb awkward harkatein kardete hai fans and chidd jati hai solos mai jung 🤡
Aage bdho bhai kya bkwass theories bnate rehte hai🙄
Originally posted by: Shalinim153
Han ye Hiba ka ghar hai...floor se pta chlta.
Sbhi celebrities ne karwaya hai photoshoot and majorly.ne same photographer se karwaya hai potraitdeewana......inlog ne studio ke jgh apne ghr bula lia photographer
Oho ok..
So he also had photoshoot at her place only....BFF goals.
Originally posted by: krusHiba
Are krush and Hiba bg really similar or sirf mujhe hi aisa lag raha hai.... 🤐🤔
LOL yes, same location pe kiya lagta hai dono ne yeh photoshoot

Interested in Jhanak S2?
Jhanak Written "WRITTEN Update And Episode Discussion thread No 129 "
https://twitter.com/GossipsTv/status/2045807050643628192
Jhanak Written Update And Episode Discussion thread No "128 "
GossipsTv(GTv) @GossipsTv #SuperExclusive #TRP #TRPDay @StarPlus ALL SHOWS #TeriMeriDoriyaann 1.8 #PandyaStore 1.8 #GhumHaiKisikeyPyaarMeiin 2.5...
1