Best hai. Arman sa ko ruhi ko do. Abhira ko bacha do ..dkp ko trp do ..fans ko ddp do..sab khush.
Trp toh nai milega re baba... Likh ke lelo...!!!
And fans ko DDP ki aadat si ho gayi hai
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Kanika you are loser
Bhabhiji missing
Best hai. Arman sa ko ruhi ko do. Abhira ko bacha do ..dkp ko trp do ..fans ko ddp do..sab khush.
Trp toh nai milega re baba... Likh ke lelo...!!!
And fans ko DDP ki aadat si ho gayi hai

"Abhira desperate thi aur Chuhi lusty thi"... These lines..ROFL... Your too funny....
Haaa haaaaa haaa 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: LoveMatters
"Abhira desperate thi aur Chuhi lusty thi"... These lines..ROFL... Your too funny....
Haaa haaaaa haaa 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
I didn't find it funny, till I read it from you... Can't believe I wrote that

This crossover is wild and I’m here for it 😍🔥 Pista universe just keeps getting better! #LOL #FanFictionFever #JudaiWithMasala #ChoriChoriChaos #TooFunny #FilmyFeels #CrossoverComedy #SerialSzn #DesiDramaDeluxe funny"
Lagta hai aapka fun fiction Roohi ka dream ban gya 🤣🤣🤣 it was super funny 😂😂..Ruhi gets Armaan and Abhira gets pookie..🤣🤣🤣
Aapke sapna sach hua. Congratulations
Itni jaldi sach hua 
Sej ek ir fiction pls...aapke fiction sach ho rahe hai
Sej kahi tum dkp ki hidden writers to nahi ho na..?
What happened today? And Yaar, Armaan ke badle Abhira deserves two kids in exchange of Armaan... Armaan, itna sasta thodi hai?

C'mon be fair to Abhira.. she is giving up having her own desires for her wanting babies...
And @Krinya, mere itne bhi bure din nahin aaye that mein iss show ke leke koi sapne dekhu
Aur dekhu toh congratulations jitna proud toh kabhi na karu sach hone par ...
@Prapti - DKP apparantly stalks the forum na as per some rumours last year... Aaj Tak karte hai kya?

Makers can only think to the extent I can imagine
OMG!!
But I repeat ... Abhira deserves two kids ... She is giving up Armaan naa... Daksh bhi de do... Waise bhi madam bhool gayi hai uska ek beta hai...
https://x.com/Singhalpita/status/1912713481561792608?t=zFjHrVawJwKcvmCemp2y1g&s=19
https://www.reddit.com/r/IndianTellyTalk/comments/1tsrogz/rishta_gen_5/#lightbox
1