This is my first time seeing Sid & Sam hug offscreen 
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
This is my first time seeing Sid & Sam hug offscreen 
Usko ristha show accha nahi lagta ab, show ke kisi bhi character se uska koi lena dena nahi
Mai Phupha Cutie ko vote karungi aur apne saare pyaari frandssssssss ko bhi vote karne ke liye request karti hun.
haan toh Armaan ko sandal khane ka shauk hoga. It doesn't mean woh stupid haiOriginally posted by: Sera-high123
Woh dono layak hai taunt khane ke. Ab paise nhi hai toh taunt se hi pet bharna hoga kyunki Armaan toh sandal lekr aaya hai.

main nahi karungiOriginally posted by: Sera-high123
Mai Phupha Cutie ko vote karungi aur apne saare pyaari frandssssssss ko bhi vote karne ke liye request karti hun.

Originally posted by: Sera-high123
At least woh try toh kar rahe hai kuch karne ka, Armaan ne ek hi cheez seekha hai baat baat pe rona.
Ha phuphasa abhi next suit main Armaan ke shoe pehenke aane waale hai
Originally posted by: Solitudelover
Hall drama enjoy karna aur Kv ke peeche peeche ghoomne ke alawa karta kya hai Phuphu..

Abhimaan ko dekhkar scandalize rehna becoz he had a secret crush on Armaansa 

Aur dance karna bhi aatha hai ....
Originally posted by: Fortnight
haan toh Armaan ko sandal khane ka shauk hoga. It doesn't mean woh stupid hai
Bold: Are you sure about that 
Originally posted by: Sera-high123
Mai Phupha Cutie ko vote karungi aur apne saare pyaari frandssssssss ko bhi vote karne ke liye request karti hun.
Kon hai yaha tumhare frandssssssss
khud ke shoes bhi nahi pehente


What are we expecting from this track? Maira has definitely lost some braincells in 2 year leap.
On Instagram she celebrates completing 1000 episodes with YRKKH. Her recent interview kinda of confirms she is not leaving the show any time...
Welcome to the YRKKH Weekly TRP thread! This will be the official thread to post and discuss about the weekly online and offline TRPs of Yeh...
https://www.instagram.com/p/DZhJ9RjsB6Z/
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Banner Contest Voting Thank you all for participating in the banner contest ~Vote for 2 (TWO) banners. ~Participants...
7