Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: funkypiya
Kr diya hai vote... Live voting pe koi update???
let's hope for the best .
Dead and shy top 2 finalist ke lie bhi chinga aisa bb banke bye bye kar de from this season
Vivian ko jeeta do yaar
Yeh jv Meri bardahst se bahir hai 
Bkcdi kyun kar raha hai bb jaldi se khatam kar de ab 
nhi kV ko top 2 mein lane k lie
KV toh waise bhi kisi tarah ajata top 2 mein, par thanda Vivu ko toh final mein bhi nahi hona chahiye 

colors ne isko aur elvish ko paaaad diya 
vote more for meOriginally posted by: Padmajaan
I have voted every 5 seconds for karan.
So hoping there ll be a miracle 🙏
5 vote aur daal deSo called senior actor ko kuch aata hi nahi hai, na dance na acting absolutely zilch. Bas ro leta hai sympathy lene.
Isse acha toh Rajat ne dance kiya. A non actor.
Samajh main nahi aaya kuch. Poore time yeh aadmi Ormax main top pe tha. End moment pe top three kaise ho gaya. Investigation banti hai ispe paaji.
