Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Aaj ka episode pura aviansh mandir wala thaa
Kaal nakli jaggu dada Krushna and sudesh aayege
Sallu ka bday celebration
Elimination Sara ka I think Sunday ko hoga 

monday boloOriginally posted by: Cookermaichane
Aaj ka episode pura aviansh mandir wala thaa
Kaal nakli jaggu dada Krushna and sudesh aayege
Sallu ka bday celebration
Elimination Sara ka I think Sunday ko hoga

How has sara calmed down achanak se.....na hi bb ne clip dikhaya woh aur na hi us clip pe koi baat huyi wkw pe. 
Originally posted by: spicysagar
I did not see the episode yet. But I am told Salman is coming across looking cheap bullying few housemates to clean Avinash image.
![]()
Exactly that. No need to watch it now. 
ma beto waali kahani ko zinda rakh raha hai kvOriginally posted by: piya2025
it was a mistake. He was actually describing himself. He anyway likes to involve himself with Shilpa/s.

Hahaha this is epic 😂🤣🤣
Originally posted by: EtherealRati
How has sara calmed down achanak se.....na hi bb ne clip dikhaya woh aur na hi us clip pe koi baat huyi wkw pe.
Calm down tooh hoge na
Kyuki galte tooh sara madam ki bhi thee
Tooh aab tere bhi chuup mere bhi 
Aaur aab kashish ka jo haal hua hai aaj
Sara koi mudda nahi uthane wali
Usko maluum hai ghar jaane ka time aa gaya hai
Originally posted by: Cookermaichane
Aaj ka episode pura aviansh mandir wala thaa
Kaal nakli jaggu dada Krushna and sudesh aayege
Sallu ka bday celebration
Elimination Sara ka I think Sunday ko hoga
In short, jinko avinash nhi acha lagta woh aaj ki episode skip karein
Originally posted by: NINALOGY
In short, jinko avinash nhi acha lagta woh aaj ki episode skip karein
yes
Baare baare
Sallu ne sabko kaha aviansh ko SORRY bolo
Jabardaasti tooh jabaardasti sorry bolna padega 