ooh. Nice. I expected that then thought chum ho.
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
ooh. Nice. I expected that then thought chum ho.
Vivian - Karan fans sun lo -Vivian- Karan ne acknowledge kar liya unn ka jhgda ek natak haiOriginally posted by: Chingaari
Trickiya chal sab absentees ko tag kar dete hain ...must watch episode types karke
Boring
Ekduum boring
Episode

Lekin yeh dono ne yeh angle dikhane mai bohot der kar di ab unn k fans ko bhi iss mai interest nahi raha haiOriginally posted by: Deadinside
BB main aao aur game main aage badhne ke liye showmance nah karo aisa ho sakta hai? Literally Impossible.

Someone evict manna from bb immediately!!
She is beyond annoying
Esha aajkal over desperate ho rahi hai non existing love angle play karne k liye

Originally posted by: SunqianFan
Aap toh bilkul Vivian fan ban gaye ho :,-).
Dekhlo saare inko apni team mein Karan sautela inke liye:-)
Munna sir cares about me as launda lapada. Nothing else. 
Manaara aaj headache karwa k jayegi
Originally posted by: TrickyMind
Lekin yeh dono ne yeh angle dikhane mai bohot der kar di ab unn k fans ko bhi iss mai interest nahi raha hai
Iss couple mein bas nalle BB aur nalle KV ko interest hai 
(and I'm guessing Mannara ko bhi)