Originally posted by: The_Best
She’s a panauti. The biggest panauti of itv. Omg I can’t wait to see her die in the most cruel way possible after all the deaths she caused directly/indirectly
Kya you wishing that on Virat Chavan beti 

Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: The_Best
She’s a panauti. The biggest panauti of itv. Omg I can’t wait to see her die in the most cruel way possible after all the deaths she caused directly/indirectly
Kya you wishing that on Virat Chavan beti 

Iss kurti ko dekhe lagta hai fit is gonna be really bad
..... aaj jeans diya tha, ek aur jeans and tshirt hi dete
Usse jeans mila only to create kalesh with that tshirt. Yahaan toh Goenkas aur Poddars kalesh karna wale hai - so no jeans for Abhira 
https://youtu.be/NSIRh6FBX4E?si=EOZRyEB-ZujIVSHw
Yeh sach hona chahiye idc
Abhira apne bold look se Armaan and family ko insecure kardegi
(lagta hai shayad sleevesless pehen liya hoga)
And Armaan isse dekh ke kaafi pareshan ho jayega. According to Abhira, purani abhira ka khatma ho gaya yeh new Abhira hai and armaan ka dil tod degi
Shayad sach ho sakte hain.. May be thats y itna sanskari full sleeves dhe rahe hain so that people also feel that change.. Shayad that hair cut bhiOriginally posted by: Fortnight
https://youtu.be/NSIRh6FBX4E?si=EOZRyEB-ZujIVSHw
Yeh sach hona chahiye idc
Abhira apne bold look se Armaan and family ko insecure kardegi
(lagta hai shayad sleevesless pehen liya hoga)
And Armaan isse dekh ke kaafi pareshan ho jayega. According to Abhira, purani abhira ka khatma ho gaya yeh new Abhira hai and armaan ka dil tod degi

Originally posted by: Fortnight
https://youtu.be/NSIRh6FBX4E?si=EOZRyEB-ZujIVSHw
Yeh sach hona chahiye idc
Abhira apne bold look se Armaan and family ko insecure kardegi
(lagta hai shayad sleevesless pehen liya hoga)
And Armaan isse dekh ke kaafi pareshan ho jayega. According to Abhira, purani abhira ka khatma ho gaya yeh new Abhira hai and armaan ka dil tod degi
Vo headphones and sunglasses wala look to sach ho gaya tha kash ye wala bhi ho jaaye.
🥺 🧿
haye meri phuti kismat so Ar will be pareshan and not excitedOriginally posted by: Fortnight
https://youtu.be/NSIRh6FBX4E?si=EOZRyEB-ZujIVSHw
Yeh sach hona chahiye idc
Abhira apne bold look se Armaan and family ko insecure kardegi
(lagta hai shayad sleevesless pehen liya hoga)
And Armaan isse dekh ke kaafi pareshan ho jayega. According to Abhira, purani abhira ka khatma ho gaya yeh new Abhira hai and armaan ka dil tod degi

Originally posted by: Fortnight
https://youtu.be/NSIRh6FBX4E?si=EOZRyEB-ZujIVSHw
Yeh sach hona chahiye idc
Abhira apne bold look se Armaan and family ko insecure kardegi
(lagta hai shayad sleevesless pehen liya hoga)
And Armaan isse dekh ke kaafi pareshan ho jayega. According to Abhira, purani abhira ka khatma ho gaya yeh new Abhira hai and armaan ka dil tod degi
Mujhe bharosa nahi ho raha. Woh full sleeve se half sleeve kurti ko ma bold look bol de 
according to my itv experience Armaan pehle pareshan hoga then dikhayenge Abhira ko kuch problem hogi ya koi pareshan karega tab Armaan help karega and maybe baad mein upset ho jayega. Iske baad Abhira bhi thodi melt hogi.Originally posted by: CanKeepCalm
haye meri phuti kismat so Ar will be pareshan and not excited
May be Abhira would also pull fwd a 'Nutan' stint like Jhanak.. I mean costume dept only
Haa.. Possible.. I am already doing khi khi khi while imaging thisOriginally posted by: Fortnight
according to my itv experience Armaan pehle pareshan hoga then dikhayenge Abhira ko kuch problem hogi ya koi pareshan karega tab Armaan help karega and maybe baad mein upset ho jayega. Iske baad Abhira bhi thodi melt hogi.

What are we expecting from this track? Maira has definitely lost some braincells in 2 year leap.
On Instagram she celebrates completing 1000 episodes with YRKKH. Her recent interview kinda of confirms she is not leaving the show any time...
Welcome to the YRKKH Weekly TRP thread! This will be the official thread to post and discuss about the weekly online and offline TRPs of Yeh...
https://www.instagram.com/p/DZhJ9RjsB6Z/
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Banner Contest Voting Thank you all for participating in the banner contest ~Vote for 2 (TWO) banners. ~Participants...
7