Originally posted by: Radhe101
celery stick hai kashish bhi and chumdi bhi
My watermelon gang...only shalini passi
is shalini tapko-ing again on wkw? i think someone posted twitter updates here. likha tha she'll come with cake for sallu
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Radhe101
celery stick hai kashish bhi and chumdi bhi
My watermelon gang...only shalini passi
is shalini tapko-ing again on wkw? i think someone posted twitter updates here. likha tha she'll come with cake for sallu

Use proper language and grammar:
Woh jo kal laal pari bani thi na bas isiliye
Traffic light lag rhi thi. Toh BB ne bhi socha hoga stop laga de ab bas
I don’t think so …BB did all this to evict him onlyDigvijay wapas aayega kya ? Koi chance hai?

Main forum kaafi sorted lag rha
Sabke naam pe parche dikh rhe . Finale ki jabardast tayaari lag rhi
Anupama aunty wale show se firse kisi ko nikal dia hai. Kahi BB ek aur WC na le aye 
mauji doing overtime today. Kya baat hai

kya baat hai. saree mein milkha 
bechari soch rahi hogi. Itna uncomfortable sa open blouses pehna kuch kaam na aaya, haye meri kismat

Originally posted by: BombayChic
bechari soch rahi hogi. Itna uncomfortable sa open blouses pehna kuch kaam na aaya, haye meri kismat
kashish ne idea tha na, flop hogaya. kashish khud bach gai for now 