woh uska pyaar hai ....and he had doubts uska pyaar kuch dekh ke aaya hai aur bata bhi nahi raha ki kya haiOriginally posted by: trouble_006
KV kyu laga pada hai Vivian ke piche?


Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
woh uska pyaar hai ....and he had doubts uska pyaar kuch dekh ke aaya hai aur bata bhi nahi raha ki kya haiOriginally posted by: trouble_006
KV kyu laga pada hai Vivian ke piche?


Kaunsa group
Hum saath saath hai according to
convenience wala 
Originally posted by: NINALOGY
If BB wants trp then they need to bring him back. And ask him to do drama and bajaoying these contestants
Yes yes Diggy ko wapas bhejo taaki sabki bhajaye
Also man the look on Eisha and Avi 's face whn they see a top 5 contender back in d house.
Originally posted by: I_M_SultaN
abhi to spoilers ha
aya nh ha cnfrm
waise us ke fans not just trend
google play pe jio ko bhi 1 star rating derhe the LOL
I don't think he's coming back waise. Jitna bb dekha hai uske according.
Kya kehte ho?
he is not coming back lol
in updates se yehi lagrha
Mtlb confirm hai.... Kya bakwas hai ye....
Originally posted by: EtherealRati
Vivian ko jealousy hoti hai karan avi se baat karta hai toh....karan pe sirf vivian ka haq hai.
Inka toh mujhe bahir sy predecided lagta hai. They are besties bus mil ky avinash aur audience ko pagal bana rahy hain
ha rajjo ko na khajae yehOriginally posted by: trouble_006
I don't think he's coming back waise. Jitna bb dekha hai uske according.
Kya kehte ho?
cummunity votes to is ke bhi huge
Ye wala