Yeh achanak KV kyun Vivian ko peeche pada hain.
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yeh achanak KV kyun Vivian ko peeche pada hain.
Yaar main old thread mein kaise pohanch gayi
Karan -Vivain
Time kuum hai
Aaj hi aayega ya phir 
Vivain-kuch hoga tooh bool dunga
Karan-apne ko eek clarity rakhne chahiye 

Abhi 70 days ho gaye ,koi bahaar muje puchega tooh
Vivain-you don’t matter to me 
Karan -mai matter nahi karta tooh nominate nahi karta 
vivian says to kv that you don't matter to me. kv says agar main matter na karta to nomination mein na ata. jo matter nahi karte wo dikhte nahi hain. we matter to each other so it's better to recognize that
BB ne uss ko clip dikhayi hai Vivian ko nahi toh uss ko lag raha hai woh Vivian se zyada important hai BB k liyeOriginally posted by: trouble_006
KV kyu laga pada hai Vivian ke piche?

Vivian is saying KV doesnt matter - and if someone asks outside he will say the same
KV trigger hota hai toh exercise karna start kar deta hai 
Originally posted by: Chingaari
Yaar main old thread mein kaise pohanch gayi
LOL. Which puddiya today?
Karan haare ga nahi
Vivain ki muuh ki sunega 
Karan haarega nahi 
Ye florescent marker nahi jhela ja raha mujhse 