Mujhe pata hi nahi tha re yes wale Kahan post kar rahe hai
Otherwise I'd have come
I was just kidding muskaan
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Mujhe pata hi nahi tha re yes wale Kahan post kar rahe hai
Otherwise I'd have come
I was just kidding muskaan
Itne saalon ka reputation ek jhatke mein jaata
Fir bachane kaun aata
Infact Bollywood forum par being blunt ki post par comment Kiya
Mere post ke baad kisi ne kuch toh comment Kiya usko ban laga
Ab kya tha kaun tha pata nahin
Next round kounse season se aayega?


Originally posted by: Minionite
Yes got it. I think the whole caching issue has been resolved so now PMs and posts should be fine again.
Your siggy gif is from which show?
Tu soch le phir muje bhi bta diyo kuch free ka gyaan bhi de Dena 
Originally posted by: chatterbox
Itne saalon ka reputation ek jhatke mein jaata
Fir bachane kaun aata
Infact Bollywood forum par being blunt ki post par comment Kiya
Mere post ke baad kisi ne kuch toh comment Kiya usko ban laga
Ab kya tha kaun tha pata nahin
Chalo Bhai acha hai ham to Bach Gaye 😂
Sab log Bach Gaye
Shreya ne ban se bachne ka kuch nahi kaha tha.
But then jigar Wale ho sab
Sabne fir bhi post Kiya
Originally posted by: chatterbox
Sab log Bach Gaye
Shreya ne ban se bachne ka kuch nahi kaha tha.
But then jigar Wale ho sab
Sabne fir bhi post Kiya
Haan socha try to karte hai jo hoga dekha jayega 
I got 3. Chaila Mera Chaila is a new song that Shreya Ghoshal and Sunidhi Chauhan have sung.
Then I have Holt insulting Wuntch, as usual.
And finally I have Keh Doon Tumhein - mera Sarkar urf Vikrant
with the cutiepie Puru and Kirti and Shreyas are watching.
FYI mere Sarkar was a serial killer...
Originally posted by: Minionite
I got 3. Chaila Mera Chaila is a new song that Shreya Ghoshal and Sunidhi Chauhan have sung.
Then I have Holt insulting Wuntch, as usual.
And finally I have Keh Doon Tumhein - mera Sarkar urf Vikrant
with the cutiepie Puru and Kirti and Shreyas are watching.
FYI mere Sarkar was a serial killer...
I think they both are dancing with Tiger Shroff in that song.
He is lucky.