Expiry soon necklace for Sara 
Bb-aab Sara paar kaal taak ki expiry
chaal sara jaaldi se chudail baan ja
You have 24 hrs 

Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Expiry soon necklace for Sara 
Bb-aab Sara paar kaal taak ki expiry
chaal sara jaaldi se chudail baan ja
You have 24 hrs 

Oh it's gonna be hilarious for the self righteous couple.
Aur phir bhi kehta hai main bhooka huOriginally posted by: Chingaari
Wo bahar bhi kuch kam nahi khaa raha ..bas churaa ke khaata hai lekin khaata 3-4 logon ka hissa hai
. Loved the way vivian pointed out his lie
BB - Kaha tha na ateet tamasha maarega, maar diya... Yeh kis context mein hai
Sara ko BB ne last opportunity di hai ghaayal chudail banne ki...ab karo ya maro
BB mind coach ke peeche hi pad gya hai.
Originally posted by: Sera-high123
KV kyu nhi gya jail?? He could have made Avinash's life difficult there aur kha lete jitna khana hai.
Phir saraa content bus jail main hi bana tha. Bahir waley nazar hi na atey 🤣
Sara wants options on necklace
Salman se panga lene se pehle sochna tha 
This is what happens when you are not clear in your mind and keep enforcing same mind coaching narrative.
Originally posted by: BeingBlunt
Indian copyright laws are stupid man. Super stupid. Entertainment wise khud to kuch bhi chori karenge. Even Israel national anthem. But protect thier own stuff so bad.
Inko songs rights ke liye paise dene padte hai na?? And maybe issliye bwood songs bandh kiya ho bb team ne cost cutting ke liye??