
Log tumse jalte hai, jalte hai iss baat se, ki itnne zyada khoobsurat kaise lagte sabke saath mein.
News
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch

Log tumse jalte hai, jalte hai iss baat se, ki itnne zyada khoobsurat kaise lagte sabke saath mein.
Originally posted by: Sera-high123
https://x.com/Alpita0802/status/1834059331299672132?t=qTkKPr-FsNTvXWXxDVJJGg&s=19
Yaar ye Abhira Itni intelligent kaise hai, KP ko khush karne ke liye ussi se zabardasti dance karwaegi.
Aur KP Ithne daave ke saath bol rahi thi dance nahin karungi.. Handsome munda MG ko dekhke sab bool gayi 
KP dance nhi karegi toh Abhira kuch plan karegi, aapko dance karna hoga aur humari Shaadi mein aashirwad dena hoga. Doesn't matter if KP has already made it clear that she is not happy.
Isse kehte hai FL. 

Originally posted by: Sera-high123
Log tumse jalte hai, jalte hai iss baat se, ki itnne zyada khoobsurat kaise lagte sabke saath mein.
Dhyaan se dekhiye iss chalak masoom criminal lawyer ko, ruhi ko pura 2 min bhi nahi laga inhe manipulate karne mein
Originally posted by: Sera-high123
KP dance nhi karegi toh Abhira kuch plan karegi, aapko dance karna hoga aur humari Shaadi mein aashirwad dena hoga. Doesn't matter if KP has already made it clear that she is not happy.
Isse kehte hai FL.
Abhira will try but kp will reject. Then rohit will convince her. He won't stop there, he will convince ruhi also to dance.
Aisa koi spoiler tha
Mujhe lag raha hai ab Mai forum pe nhi aaoungi, itna nhi saha jaega ab mujhse.
Originally posted by: Rainbow_Girl
Abhira will try but kp will reject. Then rohit will convince her. He won't stop there, he will convince ruhi also to dance.
Aisa koi spoiler tha
But mujhe samjh nhi aata why would you try to make her dance when she is already angry?? How is this a sane reasoning??
And people were expecting him to utilise Ruhi for giving checkmate to MGOriginally posted by: Rainbow_Girl
Dhyaan se dekhiye iss
chalakmasoom criminal lawyer ko, ruhi ko pura 2 min bhi nahi laga inhe manipulate karne mein


Originally posted by: Sera-high123
But mujhe samjh nhi aata why would you try to make her dance when she is already angry?? How is this a sane reasoning??
Ruhi ki ummeed sane lagti hain kya?? Abhira usi ki cousin sister hain, thode bahut character toh match hogi
Originally posted by: Sera-high123
Mujhe lag raha hai ab Mai forum pe nhi aaoungi, itna nhi saha jaega ab mujhse.

What are we expecting from this track? Maira has definitely lost some braincells in 2 year leap.
On Instagram she celebrates completing 1000 episodes with YRKKH. Her recent interview kinda of confirms she is not leaving the show any time...
Welcome to the YRKKH Weekly TRP thread! This will be the official thread to post and discuss about the weekly online and offline TRPs of Yeh...
https://www.instagram.com/p/DZhJ9RjsB6Z/
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Banner Contest Voting Thank you all for participating in the banner contest ~Vote for 2 (TWO) banners. ~Participants...
7