Originally posted by: Ajab.Pehchan
Kyun ro rahe ho
extra
This was the famous scene where, while watching bts video, I thought she was puking. 
Baad mein sabne samjaya ke she is crying
News
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Ajab.Pehchan
Kyun ro rahe ho
extra
This was the famous scene where, while watching bts video, I thought she was puking. 
Baad mein sabne samjaya ke she is crying
https://x.com/Alpita0802/status/1834059331299672132?t=qTkKPr-FsNTvXWXxDVJJGg&s=19
Yaar ye Abhira Itni intelligent kaise hai, KP ko khush karne ke liye ussi se zabardasti dance karwaegi. 

Originally posted by: Rainbow_Girl
This was the famous scene where, while watching bts video, I thought she was puking.
Baad mein sabne samjaya ke she is crying
Isse hi toh acting kehte hain.
Bechara krish.....kaise papa mila hai usse
Tum jao chutti pe wapis jao.
Originally posted by: Sera-high123
https://x.com/Alpita0802/status/1834059331299672132?t=qTkKPr-FsNTvXWXxDVJJGg&s=19
Yaar ye Abhira Itni intelligent kaise hai, KP ko khush karne ke liye ussi se zabardasti dance karwaegi.
Itni umar mein bhi dadi sa ko itni dur ki sunayi deti hain
Phupha is a worser father than Madhav (tamatar + kalesh incoming)
Areyy vo sach mein ro rahi thi😭😭. Muh par hath isliye rakha kyuki jeth jethani ki neend disturb na hoOriginally posted by: Rainbow_Girl
This was the famous scene where, while watching bts video, I thought she was puking.
Baad mein sabne samjaya ke she is crying

.. See how considerate Ru 1.0 was
.. Ru 2.0 tho uske saamne sakshal kalank hain

Main abhimaan ke shaadi ke baad jaaungi....saath main romance bhi leke jaaungi
Tumhe pata hai aaj romance kyu mila??? Kyu ki maine resume kiya to watch episodes 
Originally posted by: Ajab.Pehchan
Phupha is a worser father than Madhav (tamatar + kalesh incoming)
Nahi to take a dig at phuphasa main papa poddar ko support nahi kar sakti
But still spookie ne apne bachhon ko darake rakhha hai
What are we expecting from this track? Maira has definitely lost some braincells in 2 year leap.
On Instagram she celebrates completing 1000 episodes with YRKKH. Her recent interview kinda of confirms she is not leaving the show any time...
Welcome to the YRKKH Weekly TRP thread! This will be the official thread to post and discuss about the weekly online and offline TRPs of Yeh...
https://www.instagram.com/p/DZhJ9RjsB6Z/
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Banner Contest Voting Thank you all for participating in the banner contest ~Vote for 2 (TWO) banners. ~Participants...
7