Mai Anuj se bahot bahot bahot pyar karti thi, karti hu aur hamesa hamesa hamesa karti rahungi 😎
Aur usi Mere Anuj ko sapne me Maa khudkhushi karte hue dekhti bhi hai🙄🤨
Kya yahi pyaar hai🤔🤔🤔
Episode Discussions
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Mai Anuj se bahot bahot bahot pyar karti thi, karti hu aur hamesa hamesa hamesa karti rahungi 😎
Aur usi Mere Anuj ko sapne me Maa khudkhushi karte hue dekhti bhi hai🙄🤨
Kya yahi pyaar hai🤔🤔🤔
Originally posted by: kamaal_ho_gaya
Mai Anuj se bahot bahot bahot pyar karti thi, karti hu aur hamesa hamesa hamesa karti rahungi 😎
Aur usi Mere Anuj ko sapne me Maa khudkhushi karte hue dekhti bhi hai🙄🤨
Kya yahi pyaar hai🤔🤔🤔
Khatarnak ishq hain batao.
Pyaar aur pagalpan me jaan de dene ki achcha hoti hain.
Originally posted by: Bodhianveshika
Khatarnak ishq hain batao.
Pyaar aur pagalpan me jaan de dene ki achcha hoti hain.
You mean to say Dangerous cum Bloody Ishq😂🤪
Bless you for being able to write the updates 
Originally posted by: doc4ever
Bless you for being able to write the updates
Yeah .. it needs efforts and I try hard not to miss out any of the silly stuff they dish out . 😂🤣😂🤣
Devilka ne toh aaj alag hi level ka naatak kiya..
She scribbled some nonsense on the white board pretending to exert her brain better than a cop. God knows which country map she had pasted on the board. Earth ka toh koi country lag nahi raha tha. Must be a country from U46356 exoplanet.
Waise bhi Devilka se koi sensible baat ki toh umeed ki nahi ja sakti.... Magar yeh sab karne se yeh Adhya ko kaise dhundegi. She should first and foremost put a tracker inside her own brain and think how she lost her under her care. 
Maa ne waise badiya outsource kiya hai saara kaam.... Udhar Yashdeep Sir lage hue hain, idhar Devilka... milenge magar coincidence se aur us foster couple ki meherbaani se jo Adhya ko usi sheher mein leke aaye jahan Maa aur Majnu hain ... taaki Maa ko khud kahin Jaana na pade aur baithe bithaye credit bhi mil jaaye...
Originally posted by: InsaneDivine
Devilka ne toh aaj alag hi level ka naatak kiya..
She scribbled some nonsense on the white board pretending to exert her brain better than a cop. God knows which country map she had pasted a map on the board. Earth ka toh koi country lag nahi raha tha. Must be a country from U46356 exoplanet.
Waise bhi Devilka se koi sensible baat ki toh umeed ki nahi ja sakti.... Magar yeh sab karne se yeh Adhya ko kaise dhundegi. She should first and foremost put a tracker inside her own brain and think how she lost her under her care.
Maa ne waise badiya outsource kiya hai saara kaam.... Udhar Yashdeep Sir lage hue hain, idhar Devilka... milenge magar coincidence se aur us foster couple ki meherbaani se jo Adhya ko usi sheher mein leke aaye jahan Maa aur Majnu hain ... taaki Maa ko khud kahin Jaana na pade aur baithe bithaye credit bhi mil jaaye...
uske andar CID ki Insp. Kajal ki aatma aayi hai🤪(CID off air ho gaya na😃)
Map shayad Anupamaverse ka hoga 😉
Anupamaaverse ki wo bhi hogi to tracker ke liye signal milna mushkil hi nahin namumkin hai 🤓🤪
Udhar Yashdeep Sir... Idhar Devika taki Maa Aur Majnu Aadhya ke naam par Premleela karte rahe🤨
Anupama realises that she has lost her sense of taste and is very upset . She weeps and complains to Kanha ji , she weeps seeing the picture of...
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Vasundhara and Gautam try their best bribe Anupama to give up the winning title n the trophy, in exchange for huge amount of cash n land and...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
4