Why is there no objection on such divine references? Ridiculous.
Episode Discussions
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Why is there no objection on such divine references? Ridiculous.
Originally posted by: Bodhianveshika
So, where are we now?
By a wield of fate Anuj magically appears on the streets of Amdavad in a badhaal state, apparently having lost his senses (something that was always MIA).
Anupama discovers Anuj in this state and wants to reunite with him.
Anupama is "warden" at Asa Bhawan. Apna koi thikaana nahin ab Anupama ko Anuj ko bhi sambhalna hain? Kaha? Kaise?
Ghar Anupama ka hain nahin, Asa ben ki Amanat hain jiske dekh rekha kar rahi hain.
Aay ka koi zariya nahin because Dence Ecedemy woh chala nahin sakti, pair uska durbhagyavash-accident se toota hain, ISpice End CChutney aur Dhillons ka naam-o-nishan nahin hain, Catering ya koi bhi aisa kaam karte dekha nahin hain, gullak ke paison se aur Rickshaw chalane se Asa Bhawan chal raha hain, Devika-the sponsor is in thin air.
And the show is about empowerment.
Ab Anupamaa I T N A A K U C H karti hai Aasa Bhavan ke liye, toh Aasa Bhavan bhi toh Anupamaa ka hi hua ne…arre itne ehsaano ke badle Maa ke Majnu ko thodi si jagah dena Aasa bhavan ke logon ki koi insaniyat nahi hai…. Yeh toh unka farz hai…. Maa ne jo
I T N A A K U C H kiya hai uske badle toh yeh KUCH BHI NAHI HAI….
Originally posted by: InsaneDivine
Ab Anupamaa I T N A A K U C H karti hai Aasa Bhavan ke liye, toh Aasa Bhavan bhi toh Anupamaa ka hi hua ne…arre itne ehsaano ke badle Maa ke Majnu ko thodi si jagah dena Aasa bhavan ke logon ki koi insaniyat nahi hai…. Yeh toh unka farz hai…. Maa ne jo
I T N A A K U C H kiya hai uske badle toh yeh KUCH BHI NAHI HAI….
Kitnaaaaaaa Kuch Kiya hain Inn 6 mahine me?
Originally posted by: InsaneDivine
Ab Anupamaa I T N A A K U C H karti hai Aasa Bhavan ke liye, toh Aasa Bhavan bhi toh Anupamaa ka hi hua ne…arre itne ehsaano ke badle Maa ke Majnu ko thodi si jagah dena Aasa bhavan ke logon ki koi insaniyat nahi hai…. Yeh toh unka farz hai…. Maa ne jo
I T N A A K U C H kiya hai uske badle toh yeh KUCH BHI NAHI HAI….
Itnaa Kuch Ki hajam hi nahin hua ek post me.
Bohot bohot bohot kiya hai... Kitna kiya hai yeh toh khud Aasa bhawan waalon ko bhi nahi pata hai...
Lekin itna kiya hai ki ab Aasa bhavan waale nahi chahte ki Maa aur kaam Karen... 
Aur Maa bhi nahi chahti ki Maa ke hote hue Aasa bhawan mein koi aur kaam kare....
So the current status is ki Aasa bhavan mein koi kaam nahi kar raha hai... 
Isiliye property tax pay nahi kar paa rahe hain bechare...
Bahot bahot bahot bada ❤ hai unka Maa ki tarah.. Kar lenge edjast 🤪
Anupama realises that she has lost her sense of taste and is very upset . She weeps and complains to Kanha ji , she weeps seeing the picture of...
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Vasundhara and Gautam try their best bribe Anupama to give up the winning title n the trophy, in exchange for huge amount of cash n land and...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
4