Yeh tum jante ho ki yeh pistol khali hai ... main janta hoon ki yeh pistol khali hai lekin ... police nahin janti ki yeh pistol khali hai.
Dear Don, tum Police ko fool bana sakte ho, per Original Junglee Bill ko Nahi.

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yeh tum jante ho ki yeh pistol khali hai ... main janta hoon ki yeh pistol khali hai lekin ... police nahin janti ki yeh pistol khali hai.
Dear Don, tum Police ko fool bana sakte ho, per Original Junglee Bill ko Nahi.

Par Junglee Billi toh meri hi team mein hai, usey pata hai to koi baat nahi 😌

I'll always root for this feline kind of Don...this sophisticated villain...as long as he is on screen 
Originally posted by: DreamOfEndless
Par Junglee Billi toh meri hi team mein hai, usey pata hai to koi baat nahi 😌
Kya, main tumahre team main hu? mujeh to pata hi nahi thaa.

it’s a game !!Originally posted by: Ashley.Tisdale
Ye kya chal raha hai subah se confused hoon
Originally posted by: Clochette
I'll always root for this feline kind of Don...this sophisticated villain...as long as he is on screen
Shukriya! 😎 Par aise toh mujhe nazar lag jayegi… Koi baat nahi, mai kalaa chashma pehen ke aa jaunga 
![]()
Don ke samne insaan ke paas sirf do raaste hote hain ... maan jaye ya mar jaye ... jaisi uski marzi. Waise mujhe junglee billiyan bohut pasand hai 
Originally posted by: DreamOfEndless
😌🎉
Heist ki parvah badshah se zyada uske vazir ko hoti hai. Kya tum mere hukumat ke wazir banoge?
Thank you for considering me for Wazir's post, kabse join karna hai?
Originally posted by: DreamOfEndless
Don ke samne insaan ke paas sirf do raaste hote hain ... maan jaye ya mar jaye ... jaisi uski marzi. Waise mujhe junglee billiyan bohut pasand hai
But I don't like you. Tumhe pata hain, main ek khass mission ke liye tumhare team main shamil hu, I will kill you one day. So marne ke liye taiyar ho jaao.

Originally posted by: anonymouse1
Thank you for considering me for Wazir's post, kabse join karna hai?
Mere HR se baat karo 😎
Woh tumhe aaj hi se tumhe agle heist ke liye appoint karega
https://youtu.be/NGVnBJyZvBY
https://x.com/i/status/2046826875067224273
https://x.com/bolly_talkies/status/2048797654638075989?s=20
https://www.youtube.com/watch?v=qvphw1QCGU4 list=RDqvphw1QCGU4 start_radio=1
https://x.com/i/status/2049724572673700268
10