Originally posted by: firewings_diya
Kal sab bhagega
I'm sorry diya ..main tumhara comment misread kiya saamne ka B Miss kar diya
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: firewings_diya
Kal sab bhagega
I'm sorry diya ..main tumhara comment misread kiya saamne ka B Miss kar diya
Matlab hum apne hi dhun mein hau.!
I'm sorry diya ..main tumhara comment misread kiya saamne ka B Miss kar diya
![]()
Yeh sab social media post dekh ke aur dukh ho raha hai... Yaadon mein rahe jayenge Devra..... Is saal ki sabse yaadgar jori aur Yaadgar story ho sakta tha CJL. Channel ne hone hi nhi diya
Originally posted by: pyaar2012
Matlab hum apne hi dhun mein hau.!
Aab sab log h**g hi rahe hai hum kya kre?
Originally posted by: pyaar2012
Yeh sab social media post dekh ke aur dukh ho raha hai... Yaadon mein rahe jayenge Devra..... Is saal ki sabse yaadgar jori aur Yaadgar story ho sakta tha CJL. Channel ne hone hi nhi diya
Channel pagal ho chuka hai...kisi bhi show ko time lagta hai.. rishta ta bhagya ko pehle hi 3 months mein itna TRP aata tha kya?
I dont know how Ekta manage kar leti hai even if her regular shows are going downhill??? How??
Originally posted by: pyaar2012
I dont know how Ekta manage kar leti hai even if her regular shows are going downhill??? How??
Balaji telefilms ka half share holder reliance hai
what was the ending??