vicky ne 28 minutes diye the team a ko suna ha
limited cheezo ma hata nh pate shayad
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
vicky ne 28 minutes diye the team a ko suna ha
limited cheezo ma hata nh pate shayad
Kal ki episode vicky py thi,aaj ki episode ka major SS vicky ny ly liya, kal ka promo vicky py hai aur inko dekho jo banda bhar bhar ky content dy raha hai ussi ko nikalney lagy hain
Originally posted by: I_M_SultaN
vicky ne 28 minutes diye the team a ko suna ha
limited cheezo ma hata nh pate shayad
BB ne diye the shayad 28 mins
chintu hota to maza ataOriginally posted by: trouble_006
DDT ka Munna kaha hai?
Aaj ka epi toh ekdum uske Mann ka tha.
Chunnu - Chomu ka torture
risk tha like arun to na manta ke hum karege kuch
so easy way out hi lete sab tbh lol
All 3 highly chatur contestants.
Viki Isha toh thik hai. Ayesha ko kiyun laga she needs to stay. She is here to expose Munna. Woh toh ho gaya. Aab keya Munna ka kavcha khulega😱 Family show hai. Hummein nehi dekhna.😤🙈
Originally posted by: I_M_SultaN
chintu hota to maza ata
Usko toh tel - masale ki zarurat hi nahi thi, aise hi torture kar deta Chomu ko 
vicku bhaiya to bas wo pool cleaner khench rahe thay
chunnu tried to grab it back but missed and lost his balance. vicku bhaiya nirdosh hain 
Iss sy bhi zaida deserve karta hai
thukere ko ganja karna chaiyeh thaOriginally posted by: trouble_006
Usko toh tel - masale ki zarurat hi nahi thi, aise hi torture kar deta Chomu ko