Munnawar - Maine bahar gaanv banaya hai
Yes Munnu, we know : Nazila, Ayesha, Bhabi3, OG Bhabhi with baby, etc etc
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Munnawar - Maine bahar gaanv banaya hai
Yes Munnu, we know : Nazila, Ayesha, Bhabi3, OG Bhabhi with baby, etc etc
Koi report na kar de mujhe uska fan. I'm just joking. Mujhe toh inme se koi pasand nahi hai
Aaj
When I root for someone they go out. Chintu bhi out ho gya 
Manara gave vikcy bhaiya chocolate
Manara-ankita aap longeee chocolate m
ankita saaad gaye 
Aaj
Fir Manku Vikki ka drama
Anku toh aaaj monkey jaise baith k hu kha Rahi thi garden area mai
Anku bhikaran si lag rahi hai..ajeeb sa huliya bana ke kha arahi ahi
Originally posted by: Cookermaichane
Mahara-everyone is fake including you munnu
Munnu-mere aaur apki dosti fake nahi thee
Yeh phirse babysitting suru karega
Ghoom phir ky wohi horaha hai jo starting main hota tha. Vicky vs ankita, ramu munawaar is back.