Originally posted by: trouble_006
Mannara n her sister are in matching night suits.
Bus kahi Piya Piya pe dance na shuru karde
Iss trio ki jhagade se achi hongi woh dance
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: trouble_006
Mannara n her sister are in matching night suits.
Bus kahi Piya Piya pe dance na shuru karde
Iss trio ki jhagade se achi hongi woh dance
I am glad my baby is not staying quiet and giving it back 
Abhishek - tera baap mai hu.. bahar nikal aur baap delhiyo..
Vicky- tu kya dekhega nachhar..
Abhishek ka mansik santulan wapas hil dul gaya hai
Acha khasa Arun apne bachi ke sath tha din mein, ab inn nallo ke sath ye sab dekhna pad raha hai 
All r high tonight. Ayesha bhi bol rahi hai. MF matter bhool ke Isha ko support kar rahi hai.Alag josh agaya gharwalon mein. Angry birds.

Prateik ka new series aane wala hai... hope it will be good
Originally posted by: BhataktiJawani
I am glad my baby is not staying quiet and giving it back
When was your baby ever quiet???? 
abhishek itna larhte larhte main bhi constantly mirror mein dekh raha hai, apne hair fix kar raha hai. aj see through shirt pehni hui hai shayad is liye ab tak utaar k nahi pheki
he's so fake. he knows how to get people worked up phir sab is pe attack karte hain which he wants so he can appear as the lone wolf
Kjo anku Vicky aur uss k parents k beech mai aag lagane aaya hai
Vicky is just over doing it now har baar Abhishek se lad ne chala jaata hai. Abhishek ke har issue mein isse tang aadana hai. Himmat hai toh apne patni se lad na.