Ranking hi badal gai lol.
Ranking hi badal gai lol.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
The top 5 of this season. These are the perfect top 5 of course in no order but ( dono Masterminds are on 1 and 2 ) I am laughing at this 🤣🤣
Vicky bhaiya ne finally bots laga hi liye lagta hai. Ab aa rahi hai businessman wali feeling 
Coal 🤑 ka sahi upyog 
Someone show this list to the housemates, kya mast reactions ayenge Anku - Mannara ke 

Kya jump mara hai viku ne 


Ankita ko fourth paar ka Diya 

Originally posted by: trouble_006
Vicky bhaiya ne finally bots laga hi liye lagta hai. Ab aa rahi hai businessman wali feeling
Coal 🤑 ka sahi upyog
Someone show this list to the housemates, kya mast reactions ayenge Anku - Mannara ke
mannara-yeh munawaar isko first paar Kaise rakh hai Yeeh tooh deserve hi nahi karta
Ankita-yeh Vicky aaur Manara mere aage Kaise ho gaye
Originally posted by: Cookermaichane
mannara-yeh munawaar isko first paar Kaise rakh hai Yeeh tooh deserve hi nahi karta
Ankita-yeh Vicky aaur Manara mere aage Kaise ho gaye![]()
Anku - Maine toh Dil se rishte banaye the 
Mannara - Dekha, the audience knows ki Ankita jee andar se khokli hain khokli. Unko bhi pata hai k home science mein kon better hai aur inko captain bana diya. Tabhi ye mujhse itna jalti hai 
Home science 😂😂😂😂. Ye bandi kaha se aayi hai yaar.Originally posted by: trouble_006
Anku - Maine toh Dil se rishte banaye the
Mannara - Dekha, the audience knows ki Ankita jee andar se khokli hain khokli. Unko bhi pata hai k home science mein kon better hai aur inko captain bana diya. Tabhi ye mujhse itna jalti hai
So these are BB top 5 . At last Abhishek entered ormax . Is vicky started distributing bucks 
Originally posted by: infinity101
Home science 😂😂😂😂. Ye bandi kaha se aayi hai yaar.
Ye South Delhi girls ka Sarojini wala version hai 
Abhishek is the new entrant right, infact he has entered the list for the 1st time???