Vki knows cookin very well. He was the head cook of demag ka room. Ghar mein bhi wohi khilatein hai Manku ko.
Then no need to make fun of it with others . Will he take if Ankita keeps joking with others about his hair n other things .
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Vki knows cookin very well. He was the head cook of demag ka room. Ghar mein bhi wohi khilatein hai Manku ko.
Then no need to make fun of it with others . Will he take if Ankita keeps joking with others about his hair n other things .
Originally posted by: Cookermaichane
Munnu ko dhoote hue tooh Manara muje aaur bhi ache laag rahe hai
Munni achi hi tab lagt hai jab woh munna ko dhoti hai 🤣😂
Vicky to Anku- Tere ko koi convince kar lega k Vicky ko hata de?
Anku chup baithi hai
Me : Convince karne ki zarurat hi nahi hai, wo khud hi sabse pehle hatayegi tujhe 
Chintu aur isha mein jhagra chalu
Chintu throwing Isha under the bus

Originally posted by: Cookermaichane
Munnu ko dhoote hue tooh Manara muje aaur bhi ache laag rahe hai
Will she reach top 5 , is BB hardwork goes all waste 
Isha is such a flipper yaar



Originally posted by: trouble_006
Vicky to Anku- Tere ko koi convince kar lega k Vicky ko hata de?
Anku chup baithi hai
Me : Convince karne ki zarurat hi nahi hai, wo khud hi sabse pehle hatayegi tujhe
Wesy munna sharp player hota na toh vicky ko banata, game hi palat jati, ankita jaal bhun kaati 🤣😂🤣
Ulta hua na? Isha ne bola na ki chintu ne poking kar karke chomu ki haalat aise hui hain.
Isha mari palti,to chintu " tu poking ka shahenshah hain,tu use poke kiya"