Dekho DDT walo yeh hum mein shamil hone K liye Kitna faltu ki posting kar raha Hai 😂Originally posted by: I_M_SultaN
chal soja jakar
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Dekho DDT walo yeh hum mein shamil hone K liye Kitna faltu ki posting kar raha Hai 😂Originally posted by: I_M_SultaN
chal soja jakar
aoora first morning pe hi bathroom cleaning mein lag gaya sab k uthne se pehle. mehnati banda hai.

Aoora ne aate hi voluntarily toilet clean karne ki duty le li aur Mrng 7 baje toilet celan bhi kar Raha hai 
aoora ko dance seekha bhi kon raha hai. ramu
Munawar toh Yeh wala style copy bhi karne Laga hai 🤣🤣
yeh ghareeb dekhne ke lye ramu shave wagera bhi nahi kartaOriginally posted by: vibecheck
aoora ko dance seekha bhi kon raha hai. ramu
yeh itne meesy or mailo mein safari wala aggaya Hai 😭😭Originally posted by: TrickyMind
Aoora ne aate hi voluntarily toilet clean karne ki duty le li aur Mrng 7 baje toilet celan bhi kar Raha hai
Chinguji ghode bech ke so gayi lagta hai. Smart.
Originally posted by: Avidwatcher
Very very bored so far!
same. let's see what the new morning brings. so far it was about them acting like wannabes around aoora 