tumhe ship karke Mila kya , still no apology scene, but ha vidur ne BHOOMI BEHEN nehi kaha 😂Originally posted by: Pete15rogmourey
That's what you get for not shipping Bhidur in parallel universe
![]()
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
tumhe ship karke Mila kya , still no apology scene, but ha vidur ne BHOOMI BEHEN nehi kaha 😂Originally posted by: Pete15rogmourey
That's what you get for not shipping Bhidur in parallel universe
![]()
Originally posted by: Spandan24
tumhe ship karke Mila kya , still no apology scene, but ha vidur ne BHOOMI BEHEN nehi kaha 😂
But she calls him Bhaisaaaaab

Vidur uncle will still address her as Bhumi after NeiVika marriage gets fixed
hatt , hame kya sapna ayega uss scene ka
Originally posted by: Spandan24
hatt , hame kya sapna ayega uss scene ka
It's implied when she expected him to give her lift to the office i guess
Elaborate Dii..Yeh kya Ekk line mein khatam!!
Originally posted by: asmitamohanty
Elaborate Dii..Yeh kya Ekk line mein khatam!!
Janne K liye dekhte rahiye Vanshaj Mon-Sat 7pm & 10pm

ayee!
Band karo hath jor kar keh Raha hu 🥲
pata hai YUVIKA ne message likha, it began from," Neil mujhe pata hai tum meri parwah karte ho..tumhe DJ pe believe nahin .......ended with I need your help, Milo..."Originally posted by: Pete15rogmourey
It's implied when she expected him to give her lift to the office i guess
Ek Baar bhi nahin kaha ki " mujhe pata hai tum hurt ho...I am sorry"
Originally posted by: asmitamohanty
pata hai YUVIKA ne message likha, it began from," Neil mujhe pata hai tum meri parwah karte ho..tumhe DJ pe believe nahin .......ended with I need your help, Milo..."
Ek Baar bhi nahin kaha ki " mujhe pata hai tum hurt ho...I am sorry"
Like father like daughter....smh
Normally agar hamari wajah se koi paraya bhi roye toh hame chain nahin ayega usse baat karne se pehle..yaha to Neil is her love. Toh kaise!
I know , i know , for some of you this title would give you Deja vu but it's goodbye for real this time. The show is done and dusted , we had...
90