Woh lawyer hain bolne je liye paise leti hain.Originally posted by: Nachiketj
Sana kitni shaant hai

Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Woh lawyer hain bolne je liye paise leti hain.Originally posted by: Nachiketj
Sana kitni shaant hai

Originally posted by: Renee.Clare
Too many ads this season.. watching live is such a pain.
Yeh baaki ke log toh aage pohonch gaye. 
Mumma giving tuition to baby barbie
Totally ankified episode
Tum logon ka bahut aagey hain. Main bahut peeche hoon.
Originally posted by: dm_gemini
He wasn’t pointing towards camera but towards KZ who was in the room
.
Oh
i didn't notice her.
Still
tab bhi peeche hi hua 
Humne toh Thursday ka precap tak dekh liya 
Aaj sara footage neil hi kha jayega
Aish -mere pati ko aap Bool rahe hai
Ankita-aap Kyu beech mai aa rahe ho
Hai wooh aunty number one
KZ-laaluuu 
Even Vicky is clueless why Mannara nominated Arun. 