KZ-mai itne saraa bartaan nahi kaar sakte
Neil-aap araam karlo 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
KZ-mai itne saraa bartaan nahi kaar sakte
Neil-aap araam karlo 
Mannara ko trophy leni hai
..indirectly bb ko bata rahi hai
yeah we are clapping like we clap for a joker in circusOriginally posted by: Jayjaya79
Lalu aur laali!!!
Neil bahut zyada aggressive ho raha hain. And if he thinks this will make the audience clap for him, he is so wrong.

Lagta hai BB ko kaam pe laga k Biker Sana so Gaye hai
Neil ab apna frustration KZ pe utaar raha hai...kitna ganda aadmi hai...
Saying khokhle badan mein to KZ
Too many ads this season.. watching live is such a pain.
Originally posted by: Renee.Clare
Neil - Khokhle Insan peeche se baatein karte hai
Meanwhile Neil to his wife yesterday - Tujhe sabke samne mujhe galat nhi thehrana tha. Chup ho ja, chup ho ja pointing towards camera
He wasn’t pointing towards camera but towards KZ who was in the room
.
Ankita -wooh Neil ka Naya naam rakha mai aunty no 1
Arun -Kyu 
Neil will be nominated for whole season saw on IG
Anku ne KZ ko kaam pe laga Diya Neil ko Aunty no 1 bolne 😅