Arun - Anna Anna karke ganna ganna kar dia
Munna - Mat karo ye. Chup ho ja tu caretaker Mannara ka 
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Arun - Anna Anna karke ganna ganna kar dia
Munna - Mat karo ye. Chup ho ja tu caretaker Mannara ka 
Anku bohat cool mode mein badiya one liner maar daalti hai
Anna Anna bolke ganna de diya. Arun is a 
Ab neil KZ ke piche pad gaya
Apni hyderabadi accent mai mast dialogues maar deta hai.. Mai yahan Telugu BB karne nahi aaya hu .. Tere ko entertain karne k pise nahi milte.. 😂Originally posted by: trouble_006
Hope Arun doesn't leave. Bajane pe aata hai toh chup Kara deta hai
Ye anku- vicky se support krte krte , munnu support support krne lagi
Munawar needs to stop playing safe especially when it comes to Barbie Handa 
Anku in a sing-song voice - chugalkhor aunty, chugalkhor aunty 
Sana kitni shaant hai 