Sana should stay, uske bhut angels hai abhi. Jigna ka bas chaddi angel hai 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Sana should stay, uske bhut angels hai abhi. Jigna ka bas chaddi angel hai 
Originally posted by: Cookermaichane
Arun-muje maaf kardoo mere gaalte hai
Jigna-saab mere liye same hai yaha
tooh kya sabki dhoone hai isko
Yaar this cringe topic ko baar baar kyun la rahe hai. Does Jigna think usne mahan kaam Kiya hai?
good mind games going ONOriginally posted by: Renee.Clare
Mannara and Abhishek ki itni sulgi padi hai Vicky aur Ankita se, they are brainwashing Sana now against them. Khud ki sulgi padi hai aur bol rahe Ankita aur Vicky ko.
Vicky ne plan bana liya hai Sana ko safe karne ka..
Sana se jhagda raha hai promo mai ..
Navid ne bhar bhar k tareef Kari hai Anku Vicky ki in his interview 
Gulab Jamun khate huye, ye bakwaas dekhne ka mazaa hee kuchh aur hai
Iss time bb ke liye elimjnation mushkil ho jay
ega ek taraf Chaddi ek taraf Sancky ....kise nikaal ekisey rakhe...kahin tehelka pe talwaar na chal jaaye
Jigna aur Babu bhaiya ko nikalo..inka actual main zero contribution hain. Tehelka , Arun , sana main abhi bhi thodi bahut chances hain.
str8 out of vikas gupta bookOriginally posted by: TrickyMind
Vicky ne plan bana liya hai Sana ko safe karne ka..
Sana se jhagda raha hai promo mai ..
BB team bhul hi gaye hai BB seasons mai task bhi hote the..Originally posted by: Chingaari
Ye log fursatiya velle bethe rehte hain BB koi achcha sa physical task hi de do kameeno ko