Rinku lag gayi hai kaam pe vegetables ki inspection karne 😂😂
Mandi mai baithte hai sbazi baithne waise baithi hai 😂😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Rinku lag gayi hai kaam pe vegetables ki inspection karne 😂😂
Mandi mai baithte hai sbazi baithne waise baithi hai 😂😂
Mannara and Abhishek are bitching about Vicky and Ankita.
Anku - Mujhe ek baat samajh aa gayi hai, BB sab kuch sunte hai. Kon kya bolta hai , kya sochta hai.
Haan toh behen, what did you think this show was about? 
Magra sabko Ankita and Vicky ki against kaarna chahte hai 
Aab abhishek aaur sana ko bhi chugle kaar rahe hai
Originally posted by: Cookermaichane
Sana-isko bro sena karne ki ikawa aataa kya hai

Mannara and Abhishek ki itni sulgi padi hai Vicky aur Ankita se, they are brainwashing Sana now against them. Khud ki sulgi padi hai aur bol rahe Ankita aur Vicky ko.
Ye log fursatiya velle bethe rehte hain BB koi achcha sa physical task hi de do kameeno ko
Abhishek aur mannara ki baat ka asar dikh raha hain Sana pe! Lad liya Vicky ke saath! 
anku ne sahi chona laga dia creatives ko
if she is expecting LOL
Manaara aaj bohot dimag se khel rahi hai.. sab ko pakad pakad k Vicky- Manku ki bitching kar Rahi hai 😂