Mannara dheere dheere dislike list se like list mein aane lagi hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Mannara dheere dheere dislike list se like list mein aane lagi hai
Mannara bolti hain Vicky ki har hafte beizzati hoti hain yeh kaise bias hain! 
Originally posted by: Jayjaya79
Finally ghar saaf lag raha hain!
jigna jayege tooh aaur saaf dekhega 
Munnawar Sana ko suna Raha hai - dimagwale room ki responsibility hai sab cleanliness ka dhyan rakhne ka..
Munanwar indirectly BB ko hi suna Raha hai "Mai hi sirf dimagwale room mai rehene layak hu"
Anurag se dumb kabhi nhi dekha maine.
Originally posted by: Sera-high123
Two Delulu talking to each other.
Third one sana just joined 
Biker kya bakwaas kar raha hai
Ankita ,vicky bhai aur munnu ke liye game bias hai...
Isey toh koi darr nahi reh gaya...ukhaar lo jo ulhaar sako types attitude 

Originally posted by: Chingaari
KZ ne deliberately footage ke liye oranges liye thei...bakwaas nikli ye bhi..koi originality nahi hai
When Khanzadi got an option to eliminate Aish she didn’t do that. Seems like fighting with the roommates is her way to gain sympathy and footage.
Anurag and Mannara bitching about Munna.
Anurag again -- show is biased towards Ankita, Vicky and Munawar, isiliye log unki chat rahe hai.
Mannara - Vicky bhaiya ki to beizzati hoti hai , ye kaisa biased hai 
Anurag - Nahi, unki Vicky bhaiya ki alag identity dikh rahi isse
Bandh kar do yeh chaddi puraan! Please!