Phir sab KZ par chadh gye.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Phir sab KZ par chadh gye.
BB ne fruits bhi le liye wapas 😂
KZ ki bhi galti thi.
Such a tiny punishment for stealing🙄I thought BB will kick ths 3 out. KZ bhikari hai keya?Itna greed for malta?Pahle baar khaya keya. OMG.😱
Jaya se puchho, usko pta chal gya
Finally ghar saaf lag raha hain!
Isha ki jewellery le k gaye uss se dukhi hai..
Karishma Tanna ka make-up yaad aa gaya yeh sun k 😂
KZ ne deliberately footage ke liye oranges liye thei...bakwaas nikli ye bhi..koi originality nahi hai
Sana doesn't call Vicky as Vicky bhaiya 