Phir sab KZ par chadh gye.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Phir sab KZ par chadh gye.
BB ne fruits bhi le liye wapas 😂
KZ ki bhi galti thi.
Such a tiny punishment for stealing🙄I thought BB will kick ths 3 out. KZ bhikari hai keya?Itna greed for malta?Pahle baar khaya keya. OMG.😱
Jaya se puchho, usko pta chal gya
Finally ghar saaf lag raha hain!
Isha ki jewellery le k gaye uss se dukhi hai..
Karishma Tanna ka make-up yaad aa gaya yeh sun k 😂
KZ ne deliberately footage ke liye oranges liye thei...bakwaas nikli ye bhi..koi originality nahi hai
Sana doesn't call Vicky as Vicky bhaiya 