Originally posted by: TrickyMind
Munawar khud ko shana samjhta hai toh Manaara dedh Shani hai 😂😂
+💯
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: TrickyMind
Munawar khud ko shana samjhta hai toh Manaara dedh Shani hai 😂😂
+💯
bigg boss gave chance to sana to shine. She missed it
Don't put images into my head! 
Jigna Rinku should be kicked out from the show.
Aaj meri KZ kahan hai 
Arun ka aur kya dhotiin ? 
Babu bhaiya ka kuch samaan le gaye lagta hain! Very good!
BB ne wapas anthem Baja Diya.. saaf safai karte hue contestants confused ho gaye k wapas dance karna hai 😂
Chintu BB ke mustandon ko dekh ke darr gaya
Tehelka bb team ke box se apna samaa utha laaya 