yeah … one extremely bad day

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
yeah … one extremely bad day

But but but jisko sab yaad ho vo fail kaise hoga unless he wants toOriginally posted by: Fearless_Lover
Yeh toh wahi baat hue sare unit test main pass jo gaye final exam main fail
![]()
#CricketWorldcup23

Koi birthday thread bana raha hai kya? 
GA nahi karna hai bas hum logon ke liye 
Originally posted by: White-Lilac
Koi birthday thread bana raha hai kya?
GA nahi karna hai bas hum logon ke liye
Wait kiska birthday? 
Suku ka birthday 

Oh 
oops 
kiska bday he?Originally posted by: White-Lilac
Koi birthday thread bana raha hai kya?
GA nahi karna hai bas hum logon ke liye

Same question but now I know

yaad hai Sukku ka birthdayOriginally posted by: White-Lilac
Koi birthday thread bana raha hai kya?
GA nahi karna hai bas hum logon ke liye


lekin ish aalsi dil ka kya karu? 
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k