Thanks to Aishwarya. IF ki raunak wapas aa gyi. Koi hai universally troll karne ke liye
ye cartoon to bashing ke layak bhi nahi, just trolling 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Thanks to Aishwarya. IF ki raunak wapas aa gyi. Koi hai universally troll karne ke liye
ye cartoon to bashing ke layak bhi nahi, just trolling 
Isko tooh aaj saach mai ramu bana diya manara Aurr KZ ne 




Originally posted by: vibecheck
larhte mein anku is busy fixing her hair, vicku is busy putting on makeup
Innki fights hi preplanned hain
Originally posted by: trouble_006
Sr Bhatt couple ke toh bure din chal rahe. Pehle Mattar-Paneer wala nickname public ho gaya, ab ye.
Kitty party wale aur relatives kitne taunt maarte honge
Mattar paneer wala toh kkk main hi reveal hogiya tha
Originally posted by: Cookermaichane
Isko tooh aaj saach mai ramu bana diya manara Aurr KZ ne
Ab iska next stop bhi KKK for Jhalak hoga. Common man card ready 
Originally posted by: Cookermaichane
Isko tooh aaj saach mai ramu bana diya manara Aurr KZ ne
Kal iski mastermind-giri kitni sasti hain woh out hogaya, and aaj Ramu-pana. Bechara Munnu 
Chinga toh Aish ko promo mein dekh ke darr gyi hogi.

Originally posted by: vibecheck
i know that part. i meant usually guys don't wear makeup unless they are in the beauty or entertainment industey per vicku bhaiya ko shok hai
Nowadays men also beauty conscious . I saw in reality , even labour men wearing style dresses , make up n trendy hairstyles,hair colors , tablets n phones with head phones n give poses . Y normal ppl trying to be models . 
Aur yeh tehelka ko kyun aisa lgta hai ki sofa phek ke macha denge?
Nikalo yaar in bewakoofon ko!